HPPR
| |

हिमाचल में व्यापारी से मांगी 5 लाख की रंगदारी, व्हाट्सएप कॉल कर बताया राहुल बिश्नोई गैंग का सदस्य

सोलन, 3 अगस्त : परवाणु में रेत-बजरी व्यापारी रविंद्र कुमार को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। व्यक्ति ने मैसेज और व्हाट्सएप कॉल कर राहुल बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया, साथ ही उससे 5 लाख प्रति माह रंगदारी मांगी। रंगदारी न देने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस नंबर के आधार पर आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

Demo pic

रविंद्र कुमार ने परवाणू पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा कि सोलन बाईपास पर उसका रेता-बजरी का कारोबार है। उसके व्हाट्सएप पर किसी अनजान व्यक्ति ने धमकी भरा मैसेज भेजा। साथ ही आरोपी ने व्हाट्सएप कॉल कर स्वयं को राहुल बिश्नोई गैंग का मेंबर बताया। इस दौरान आरोपी ने रविंद्र से प्रति माह 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी।

आरोप है कि आरोपी ने फिरौती न देने पर उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसपी अशोक वर्मा ने कहा कि उपरोक्त मामला धारा 387, 506 IPC के अंतर्गत दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता को लेकर तुरंत कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। वहीं आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा।