HPPR
| |

सुंदरनगर में नाबालिग समेत दो युवक 1.026 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार 

सुंदरनगर, 17 जुलाई : जिला के करसोग में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल एंड फील्ड यूनिट की टीम के हाथ चरस की बड़ी खेप लगी है। मामले में पुलिस टीम ने दो आरोपियों से 1.026 किलोग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 और 29 के तहत एफआईआर दर्ज कर आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

वहीं मामले में उपमंडल थुनाग का रहने वाला एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। इससे चरस के कारोबार को लेकर नाबालिग की संलिप्तता ने पुलिस को भी चिंता में डाल दिया है। मामले में बरामद चरस की कीमत लाखों में बताई जा रही है।            

  पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर बाद स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल एंड फील्ड यूनिट ने इंस्पेक्टर इंद्र सिंह के नेतृत्व में करसोग पुलिस की टीम के साथ करसोग मुख्यालय से करीब 7 किलोमीटर दूर बखरौट में शिमला-करसोग सड़क पर नाका लगाया था।

इस दौरान करसोग से शिमला की ओर जा रही एक लाल रंग की कार (HP-30-5653) नाके के समीप पहुंचते ही उसमें बैठे दो व्यक्ति पुलिस को सामने देखकर घबरा गए और भागने का प्रयास करने लगे हैं। इस पर पुलिस टीम ने दोनों व्यक्तियों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान जब दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो गाड़ी से 1.026 किलोग्राम चरस की बड़ी खेप बरामद की गई। दोनों युवकों की पहचान नेत्र सिंह (45) पुत्र परस राम गांव रोपड़ी डाकखाना पोखी तहसील करसोग जिला मंडी जबकि दूसरा नाबालिग है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पुलिस द्वारा मामले में आगामी कार्रवाई जारी है। मामले की पुष्टि डीएसपी गीतांजली ठाकुर ने की है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और पुलिस टीम द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।