HPPR
|

18 साल से अधिक उम्र के लोगों को मुफ्त बूस्टर डोज देने का निर्णय ऐतिहासिक : रणधीर शर्मा 

शिमला, 15 जुलाई : भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने केंद्र सरकार के 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए मुफ्त बूस्टर डोज देने के फैसले का स्वागत किया है और प्रदेश के सभी लोगों से वैक्सीन की डोज लगाने की आग्रह किया है। रणधीर ने कहा कि निर्णय से राष्ट्र के करोड़ों लोगों को लाभ होगा। राज्य और केंद्र की भाजपा सरकारों ने जनता के पक्ष में अनगिनत फैसले लिए है और यह सबसे बड़ा कारण है कि कांग्रेस सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है।

रणधीर शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष को सरकार की आलोचना करने का अधिकार है लेकिन कांग्रेस तथ्यों के साथ बयान दें, काल्पनिक कहानियों के साथ नहीं। मुख्यमंत्री पर विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री द्वारा की गई व्यक्तिगत टिप्पणी निंदनीय है, उन्हें अपनी हालिया रैलियों में इस्तेमाल की गई असंसदीय भाषा के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

खीमी राम शर्मा के कांग्रेस में जाने को लेकर रणधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा के पूर्व अध्यक्ष खिमी राम का पार्टी छोड़ना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन भाजपा ने हमेशा उन्हें उचित सम्मान दिया। खीमी एक समय मंत्री, विधानसभा उपाध्यक्ष और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष थे। पार्टी ने उनके लिए सब कुछ किया, ऐसा लगता है कि कांग्रेस में शामिल होने का उनका अपना महत्वाकांक्षी और व्यक्तिगत एजेंडा है।