|

इनरव्हील मिड टाउन ने अन्नपूर्णा दिवस मनाकर की क्लब के नए वर्ष की शुरुआत

सोलन, 05 जुलाई : सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल एवं देऊ घाट में इनरव्हील मिड टाउन क्लब ने क्लब के नए वर्ष की शुरुआत अन्नपूर्णा दिवस के रूप में मनाई। इनरव्हील मिड टाउन क्लब ने तीमारदारों, लेबर व उनके बच्चों में खाना बांटा। क्लब की प्रधान मोनिका बंसल ने बताया कि क्लब के नए वर्ष की शुरुआत अन्नपूर्णा दिवस के रूप में मना कर की गई है।

     उन्होंने बताया कि मंगलवार को सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल एवं देऊघाट के लेबर के लोगों व उनके बच्चों में खाना फल बिस्कुट आदि बांटा गया। उन्होंने कहा कि क्लब हमेशा सामाजिक कार्यो में गरासर रहता है और हमेशा जरूरतमंद लोगों की मदद करता है। क्लब ने अपना नव वर्ष क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में मरीजों के साथ आए तीमारदारों को प्रसाद के रूप में भोजन वितरित किया और प्रार्थना की गई कि तीमारदारों के मरीज जल्द से जल्द ठीक हो। 

उन्होंने बताया कि हमारे देश में अन्न भंडार की कमी नहीं है। कमी है बस आगे बढ़कर सेवा करने वाले लोगों की। हमें चाहिए कि अपने व्यस्त समय में से कुछ वक्त निकालकर ऐसे लोगों के लिए काम करें, जो अभाव की जिंदगी जी रहे हैं। क्लब की मेंबर रेनू शर्मा ने बताया कि इस अस्पताल में दूरदराज ग्रामीण क्षेत्रों, जिला सिरमौर व शिमला के मरीज आते है।

मरीजों को तो सरकारी कैंटीन से खाना मिलता है, लेकिन तीमारदारों को पैसे खर्च करने पड़ते है। इस लिए उनकी मदद के लिए क्लब द्वारा यह कैंप लगाया गया है।