HPPR
|

सुंदरनगर : दो कमरों की गौशाला में लगी आग, 2 बैल व 10 भेड़ें जलकर राख

सुंदरनगर, 30 जून : मंडी जनपद के गोहर उपमंडल की पंचायत नांड़ी में देर रात एक गौशाला में अचानक आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। आगजनी की इस घटना में 2 बैल और 10 भेड़ बकरियां जलकर राख हो गई है। घटना देर रात 1 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार देर रात चिंत राम व खेम सिंह गांव कुट की गौशाला में आग भड़क जाने से गौशाला में बंधे 2 बैल व 10 भेड़ें जलकर राख हो गई। आगजनी की यह घटना रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। बता दे की दो भाईयों में चिन्त राम व खेम सिंह की दो कमरों की गौशाला थी, जिसमे दोनो भाईयों का करीब 3 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। यह दर्दनाक मंजर देख हर किसी की आंखों में आंसू छलक रहे थे। गौशाला के अंदर रखा सारा सामान, लकड़ी, घास इत्यादि जलकर राख हो गया है। 

उधर, तहसीलदार गोहर कृष्ण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवार का नुकसान का जायजा लिया गया है। जिसमे कि पशुओं का 1 लाख व गौशाला का 2 लाख रूपये के नुकसान का अनुमान है। प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 हज़ार रूपये की राशि दे दी गई है। आगजनी कैसे हुई इसकी जांच की जा रही, तथा मामला दर्ज कर लिया गया है।