|

होटल मैनेजर और टूरिस्ट गाइडों के बीच झड़प में तीन घायल

शिमला, 28 जून : राजधानी शिमला में दो टूरिस्ट गाइड और होटल मैनेजर के बीच लड़ाई का मामला सामने आया है। इस दौरान इन तीनों को गंभीर चोटे आई है। इन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। बीती सोमवार आधी रात को यह मामला सामने आया है।

Demo Pic

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओल्ड बस स्टैंड के साथ लगते होटल राजदूत में वहां के होटल मैनेजर और दो टूरिस्ट गाइडों के बीच झड़पों हो गई। इस दौरान मामला इतना बढ़ गया कि टूरिस्ट गाइड और मैनेजर ने एक दूसरे पर कांच की बोतल से वार करने शुरू कर दिए, इससे उनके सिर पर चोट आई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद तीनों लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए रिपन अस्पताल ले जाया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है और हालत स्थिर बनी हुई है।

प्रदीप शर्मा पुत्र गुलाब सिंह गांव बगनाल, पीओ झाकंडो, तहसील शिलाई जिला सिरमौर ने मामला दर्ज करवाया है कि होटल राजदूत शिमला में बीते सोमवार को आधी रात करीब 1 बजे जब वह सोने के लिए जा रहा था, तभी उसे झगड़ने की आवाज सुनाई दी। इस दौरान उसने देखा कि हरीश उर्फ ऋषव और होटल मैनेजर मेहर चंद आपस में लड़ रहे थे और खून से लथपथ थे। उनके सिर से खून निकल रहा था। जब उसने दोनों को छुड़ाया तो होटल मैनेजर मेहर चंद ने उसके सिर पर भी पीछे से शीशे की बोतल से वार कर दिया। इसे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं, होटल के मैनेजर ने भी क्रॉस एफआईआर दर्ज कराई है। मेहर चंद डोगरा पुत्र लायक राम तहसील रामपुर बुशहर जिला शिमला ने मामला दर्ज करवाया है कि वह होटल राजदूत में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। आधी रात को टूरिस्ट गाइड का काम करने वाले और होटल कर्मचारी प्रदीप और हरीश आए और उससे पैसे की मांग की। मना करने पर हरीश और प्रदीप ने उसे पीटा और सिर पर कांच की बोतल से हमला किया।