HPPR
| |

चरस तस्करों ने किया विजीलेंस की टीम पर हमला, डीएसपी को चोटें…3.94 किलो बरामदगी

नितेश सैनी/सुंदरनगर
स्टेट विजीलेंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो की विशेष टीम ने चरस तस्करों पर जबरदस्त तरीके से सर्जिकल स्ट्राइक की है। इस घटना में विजीलेंस के डीएसपी कुलभूषण वर्मा की टांगों में चोटें आई हैं। साथ ही तस्करों के कब्जे से तीन किलो 934 ग्राम चरस बरामद की गई है।

हालांकि विजीलेंस को अधिकारिक बयान जारी करना है, लेकिन बताया जा रहा है कि सुंदरनगर उपमंडल में चंडीगढ़-मनाली पर स्थित गांव में विशेष टीम ने तड़के ही जाल बिछा दिया था। इसमें तमाम कर्मचारी व अधिकारी सादी यूनिफार्म में थे। जैसे ही टीम ने एक स्कूटी व बुलेट को आते देखा तो रूकने का इशारा किया। आरोपियों ने इस दौरान टीम पर हमला कर दिया। जानकारों के मुताबिक टीम के सदस्यों व आरोपियों के बीच करीब 20 मिनट तक गुत्थम-गुत्थी चलती रही। इसी दौरान डीएसपी की टांग में चोट भी आई। इस टीम में विजीलेंस ऊना के एएसपी सागर चंद्र भी शामिल थे।

बताया जा रहा है कि इस मामले में दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। विजीलेंस टीम से की गई हाथापाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक पूरे गांव को छावनी में तबदील कर दिया गया है। मिल रही जानकारी के अनुसार विजीलेंस की कार्रवाई के बाद पूरे इलाके में हडकंप मच गया।

फिलहाल यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने वाली विजीलेंस की टीम नशे के खिलाफ एक्शन लेने क्यों उतरी थी। अमूमन विजीलेंस एनडीपीएस के मामलों में कार्रवाई नहीं करती। अंतिम समाचार के मुताबिक आरोपियों की पहचान बल्ह के रहने वाले हेमराज व नारायण के तौर पर की गई है।

 

https://youtu.be/0UpZa7Tyjhc

Leave a Reply

Your email address will not be published.