HPPR
| |

पढ़कर कलेजा जाएगा पसीज, तीन महीने के मासूम के शव को कब्र से खोदने की नौबत…!

एमबीएम न्यूज़/नालागढ़
उपमंडल के बरोटीवाला थाना के तहत एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 3 महीने के मासूम रुहान की कब्र खोदने की नौबत आई है। मासूम बेटे की मां पर ही उसकी हत्या का आरोप लगा है। आरोप भी किसी ओर ने नहीं बल्कि पिता ने लगाया है। यह आरोप पुलिस के गले भी नहीं उतर रहा है। लिहाजा बेहद ही संजीदगी से पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है। हालांकि हत्या का मामला आईपीसी की धारा-302 के तहत दर्ज कर लिया गया है। मगर पुलिस ठोस सबूतों की तलाश कर रही है।

    सूत्रों का कहना है कि पुलिस अदालत से अनुमति मिलने के बाद शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम करवाएगी। घटना 30 जून की है। लेकिन महिला के पति ने बीती देर शाम मामला दर्ज करवाया है। 3 महीने मासूम बच्चे के पिता लखबीर की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि जब वह घर पहुंचा तो बच्चे को बेसुध हालत में बिस्तर पर पाया। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद शव को दफना दिया गया। पुलिस की तफ्तीश में यह साफ हुआ है कि जिस वक्त मासूम बच्चे को कब्र में दफनाया गया तो उस समय काफी लोग मौजूद थे।

     सूत्रों का कहना है कि पुलिस इस मामले से पर्दा हटाने को लेकर कई थ्योरी पर कार्य कर रही है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस को भी इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि कैसे एक मां अपने दूध मुंहे बच्चे को मौत के घाट उतार सकती हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि पुलिस की जांच टीम हर एंगल पर चल रही है।

      उधर पूछे जाने पर एसपी रोहित मालपानी ने पुष्टि करते हुए कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि बारीकी से जांच की जा रही है। एसपी ने माना कि अदालत की अनुमति पर ही शव को कब्र से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सकता है। साथ ही फॉरेंसिक टीम की राय ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.