HPPR

सुंदरनगर को मिला अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय, अब जनता को नहीं जाना पड़ेगा मंडी

नितेश सैनी/सुंदरनगर
उपमंडल सुंदरनगर को जयराम ठाकुर की प्रदेश सरकार द्वारा स्थाई अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय प्रदान करने पर समस्त अधिवक्ताओं व लोगों ने खुशी जाहिर की है। सुंदरनगर में स्थाई अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय स्थापित करने की घोषणा पिछले कल हुई कैबिनेट की अहम बैठक में लिया गया। इस घोषणा को लेकर वीरवार को बार एसोसिएशन ने स्थानीय विधायक राकेश जंवाल का न्यायालय परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर बार  एसोसिएशन  के प्रधान पूर्ण सिंह सेन सहित समस्त अधिवक्ताओं ने विधायक राकेश जंवाल का जोरदार स्वागत किया। पूर्ण सिंह सेन ने कहा कि विधायक राकेश जंवाल के अथक प्रयासों से ही स्थानीय अधिवक्ताओं की पिछले लंबे समय से चली आ रही मांगे पूर्ण हुई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पिछले कई दशकों से चली आ रही स्थाई अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय की मांग को प्रदेश सरकार ने पूरा किया है। इस सौगात से अब दूरदराज के लोगों को न्याय प्रक्रिया को लेकर मंडी नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक राकेश जंवाल ने पिछले आठ वर्षों से विभागीय कार्रवाई में फंसे लिटिगेंट शेड को धन उपलब्ध करवा कर इसका निर्माण कार्य भी शुरू करवा दिया है।

वहीं इस अवसर पर बार रूम में मौजूद अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जयराम ठाकुर की सरकार विकास को शिखर पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही उन्हें मुख्यमंत्री का पूरा आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। उन्होंने अधिवक्ताओं से आग्रह किया कि वह विधानसभा क्षेत्र में विकास को लेकर उनका मार्गदर्शन कर विभिन्न कार्यों में सहयोग करें। इससे उनके जज्बे को मजबूती मिलेगी।

इस मौके पर बार  एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिवक्ता जगत सिंह चंदेल, लाल सिंह राणा, जोगिंद्र सिंह ठाकुर, केपी शर्मा, देवेंद्र कुमार अबरोल, हुसन लाल शर्मा सहित समस्त अधिवक्ताओं ने भी मुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक राकेश जंवाल का आभार प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.