HPPR
|

पार्किंग में खड़े युवक से 12.12 चिट्टा + 1.39 ग्राम चरस + 280 नशे के कैप्सूल बरामद…

एमबीएम न्यूज़/चंबा
पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 12.12 चिट्टा, 1.39 ग्राम चरस व 280 नशे के कैप्सूल (स्पैस्मो प्रोक्सीवोन प्लस) व एक वेटिंग मशीन भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को मौके पर गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20, 21, 22 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी की पहचान मनीत गुलाटी उर्फ मनु निवासी मोहल्ला जुलाहकड़ी (चंबा) के रूप में हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को पुलिस चौकी शहर का दल भरमौर चौक के समीप गश्त पर था।

नशे की खेप तोलती पुलिस टीम

    इसी दौरान उन्होंने शिक्षा विभाग कार्यालय के साथ लगती पार्किंग की तरफ एक व्यक्ति खड़ा देखा, जो पुलिस को देखकर घबरा गया। व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन पुलिस दल ने इस व्यक्ति को पकड़ लिया। पुलिस ने इस व्यक्ति से नाम व पता पूछा। व्यक्ति की तलाशी के लिए एनडीपीएस एक्ट की धारा 50 के तहत डीएसपी (हेडक्वार्टर) की अगुवाई में मनीत की जेब की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उसकी जेब के भीतर से एक रूमाल बरामद हुआ। रूमाल के भीतर 2.39 ग्राम चरस और एक भूरे रंग का पदार्थ (जो फॉयल पेपर में लपेटा हुआ था) पाया गया।

     पुलिस ने ड्रग डिटेक्शन किट से जांच की और यह चिट्टा पाया गया, जिसकी मात्रा 1.11 ग्राम पाई गई। आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार किया गया। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी के घर में भी दबिश दी। घर में तलाशी के दौरान 11.1 ग्राम चिट्टा, 280 कैप्सूल और एक तराजू बरामद किया । आरोपी के कब्जे से कुल 12.12 चिट्टा, 1.39 ग्राम चरस व 280 नशे के कैप्सूल बरामद किए गए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसपी डॉ. मोनिका ने खबर की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.