HPPR
|

हिमाचल का छोकरा पूरा नहीं करवा पाया CU का काम, सेब बागवानों के लिए होगा आयोग का गठन

शिमला, 06 अगस्त :  चुनावी वर्ष में कांग्रेस पार्टी जय राम सरकार सहित केंद्र पर हमलावर है। महंगाई, बेरोजगारी, ED के दुरुपयोग, ओपीएस बहाली सहित कई स्थानीय मुद्दों पर सरकार को घेरा जा रहा है। हिमाचल कांग्रेस पार्टी चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह “सुक्खू” ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। 

     सुक्खू ने हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में कहा की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर झूठे व निकम्मे सीएम साबित हुए हैं। पेपर मामले में सीबीआई की जांच कहकर लीपापोती की गई। कांग्रेस सरकार सत्ता में आने के बाद एसआईटी गठित कर दोबारा मामले की जांच करेगी। 

पीएम मोदी हिमाचल में जुमलों की बरसात करने के बाद लौट जाते है। हिमाचल का छोकरा आज रो रहा है, क्योंकि केंद्रीय विवि का 10 साल में कोई काम नहीं हुआ। सुक्खू ने कहा कि  हिमाचल में कांग्रेस सरकार आते है सेब बागवानों के लिए आयोग का गठन बनाया जाएगा। पुरानी पेंशन (OPS) की बहाली की जाएगी। अनुबंध कर्मियों के लिए नीति बनाई जाएगी। 8 अगस्त को कांग्रेस घोषणा पत्र को लेकर बैठक रखी गई है। जिसमें विचार विमर्श कर उक्त मांगो को घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। जय राम राज में हर वर्ष दुखी है।