HPPR

सडक़ों की बदहाली पर प्रश्न पूछने पर भडक़े सीएम, अधिकारी भी सहमे।

बद्दी (एमबीएम न्यूज): महिला पुलिस थाना के लोकार्पण के बाद पत्रकार सम्मेलन में मुख्यमंत्री मीडिया द्वारा कुछ सवाल पूछने पर बुरी तरह से भडक़ उठे। एक समय तो साथ बैठे आला अधिकारी व प्रशासनिक अमला सहम गया। पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से जब सवाल पूछा कि बीबीएन की सडक़ों की बदहाली कब तक ठीक हो जाएगी तो सीएम वीरभद्र सिंह एकदम उग्र होकर मीडिया पर ही बरस पड़े।

        उन्होंने सवाल के प्रत्युत्तर में कहा कि आपको बीबीएन में सब कुछ खराब ही नजर आता है, क्या यहां कुछ भी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी नजर में तो सब कुछ ठीक ठाक है। इस पर पत्रकारों ने कहा कि मुख्यमंत्री जी बीबीएन की प्रमुख सडक़ें नालागढ़ रामशहर रोड़, बद्दी साई रोड़, बद्दी बरोटीवाला रोड़, बरोटीवाला गुनाई रोड़, बरोटीवाला बनलगी रोड़ सहित हाऊसिंग बोर्ड और कई संपर्क मार्ग बदहाली में हैं।

          पत्रकारों ने सीएम को बताया कि आपके वह अन्य किसी वीआईपी के बीबीएन में के एक दो दिन पहले ही विभिन्न विभाग पैच वर्क करते हैं क्या उससे पहले लोगों को सुविधा नहीं मिलनी चाहिए। इस सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि वीआईपी आने से पहले पैचवर्क करना गलत है बल्कि लोगों को निरंतर सुविधाएं मिलनी चाहिए। मीडिया के सवाल उठाने पर की बद्दी टोल बैरियर पर सुबह शाम रोजाना 2-2 घंटे का जाम लग रहा है, जिससे निवेशकों पर विपरीत असर पड़ रहा है। बैरियर आज तक चौड़ा नहीं हुआ और उद्यमियों व आने जाने वालों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। इस पर सीएम ने कहा कि बैरियर का सौंदर्यकरण किया जाएगा।

          नालागढ़ अस्पताल में डाक्टरों की कमी व रोजाना चंडीगढ़ चले जाने बारे सीएम ने कहा कि अगर हिमाचल में नौकरी करनी है तो डाक्टरों को निवास भी यहीं प्रदेश में करना होगा। महिला थाने पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि इससे महिलाओं को सुरक्षा का अहसास होगा और महिला अपराधों में भी कमी आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.