HPPR
|

नाबालिग ने किया डेढ़ वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार का प्रयास, आरोपी फरार।

ऊना (एमबीएम न्यूज़) : जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव में एक डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुराचार का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त बच्ची के परिजनों ने मामले को लेकर स्थानीय 16 वर्षीय नाबालिग युवक को नामजद भी किया है। घटना को लेकर मौका पर हंगामा भी हुआ। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। attempt to rape
                           जानकारी के अनुसार ऊना मुख्यालय के साथ लगते गांव में रह रही एक प्रवासी महिला ने दुकान में काम करने बाले एक नाबालिग युवक पर उसकी बेटी के साथ कथित तौर पर दुराचार का प्रयास करने का आरोप लगाया है।
                       महिला ने बताया कि  आरोपी युवक उसकी बेटी को अकेला देख अपने साथ एक कमरे में ले गया। इतने में उसकी नजर कमरे में गई तो वहां जाकर देखा कि आरोपी युवक उसकी बेटी के साथ दुराचार का प्रयास कर रहा था। जिस पर महिला ने उसे रोका तो वह वहां से फरार हो गया। आरोपी युवक दुकान पर आ गया, जहां महिला ने जब युवक से पूछताछ की तो वहां पर हंगामा खड़ा हो गया। लोगों की भीड़ वहां पर एकत्रित होनी शुरू हो गई। देखते ही देखते माहौल गर्मा गया।
                      दोनों पक्षों में काफी देर तक तूतू-मैंमैं होती रही। मुख्य मार्ग पर जाम की स्थित  बनी रही। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पीडि़तों के ब्यानकलमबद्ध करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी युवक घटना स्थल से फरार बताया जा रहा है।
                       उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामले के संदर्भ में छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.