HPPR
| |

मंडी : विदेश भेजने के नाम पर साढ़े चार लाख की ठगी, जांच में जुटी पुलिस…

सुंदरनगर, 06 अगस्त : विदेश भेजने के नाम पर ठगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले में जिला मंडी के बल्ह के एक व्यक्ति पर चंडीगढ़ की कंपनी के लोगों के साथ मिलकर विदेश भेजने के नाम पर करीब साढ़े चार लाख की ठगी करने के आरोप लगे हैं। 

Demo Pic

शिकायतकर्ता के अनुसार पैसे लेने के बाद आरोपी व उसके साथियों के फोन भी लगातार बंद आ रहे हैं और वे किसी तरह का संपर्क नहीं कर रहे हैं। बल्ह पुलिस को दी शिकायत में प्रेम सिंह पुत्र हेतराम गांव धार डाकघर कपाही तहसील बल्ह जिला मंडी ने शिकायत दर्ज कराई कि विनोद कुमार गांव सरसयालु डाकघर गुरुकोठा तहसील बल्ह जिला मंडी ने इससे तथा नरेंद्र, बलवीर, श्यामलाल, कपिल, देशराज, उपेंद्र व काशीराम से चंडीगढ़ की कंपनी में कार्यरत नवदीप, शुभम व रवीना के साथ मिलकर विदेश भेजने के लिए सभी से पचास पचास हजार रुपए लिए जो कुल राशि साढ़े चार लाख रुपए बनती है। 

शिकायत में कहा है कि यह राशि सभी से धोखाधड़ी और हेराफेरी करके ली गई और उसके बाद से इनके मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं। पुलिस ने धारा 420,120b आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।