HPPR
|

श्री नयना देवी से पैदल लौट रहे श्रद्धालु की अज्ञात वाहन की टक्कर में मौत 

 बिलासपुर, 05 अगस्त: तीर्थ स्थल माता श्री नयना देवी में माथा टेककर घर वापस लौट रहे श्रद्धालु को एक अज्ञात पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में श्रद्धालु की मौत हो गई। हालांकि गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वो घाव न सह पाया। पंजाब के पटियाला के खड़ोली के निवासी जसवीर सिंह ने बताया कि वो अपने पिता बहादुर सिंह के साथ श्री नैना देवी जी माता के माथा टेकने के लिए बस से गया था।

जसवीर सिंह ने बताया कि श्री आनंदपुर साहिब में बस से उतरा। पिता आनंदपुर साहिब से पैदल ही श्री नैना देवी जी माता के मंदिर में माथा टेकने के लिए चले गए। माथा टेकने के पश्चात नयना देवी जी मंदिर से पैदल ही आनंदपुर साहिब के लिए चल पड़े। जब वह कोलां वाला टोबा से थोड़ा ऊपर पहुंचे तो श्री नयना देवी की तरफ से एक पिकअप ने तेज रफ्तार व लापरवाही से सड़क किनारे पैदल चल रहे उसके पिता को टक्कर मार दी।    

 टक्कर मारने के बाद गाडी चालक मौके से भाग गया। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया,डॉक्टर ने चेकअप  के बाद चंडीगढ़ रैफर कर दिया,लेकिन वो उन्हें सिविल अस्पताल रोपड ले गए। जहां पर डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी राजकुमार ने की है।