HPPR
|

बिलासपुर : घर में सेंधमारी कर 50 हजार की नगदी व सोने के आभूषणों पर हाथ साफ

बिलासपुर, 05 अगस्त : विधानसभा क्षेत्र के तहत नींला लखनू गांव में चोरों ने एक घर में सेंधमारी करते हुए सोने और नगदी पर हाथ साफ कर लिया। घर के लोगों को चोरी का पता तब चला जब उनके परिवार के एक अन्य सदस्य ने उन्हें घर में सामान बिखरे होने की सूचना दी। चोर अपने साथ सोने के झुमके और पचास हजार रुपये की नगदी उड़ा ले गए हैं। 

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित महिला बग्गो देवी पत्नी हरिराम गांव नींला लखनू ने बताया कि उसके परिवार में वह अपने पति और बहू के साथ घर में मौजूद थी। रात को करीब 10 बजे वह सब घर के अन्दर ही सोये थे। करीब 2-3 बजे भतीजा जसपाल अपनी ड्यूटी से वापस घर आया तो देखा कि इसके घर के कमरे का सामान बिखरा पडा है। जिस पर उन्होंने अपने कमरों को चैक किया। अलमारियां खुली थी, जब उन्होंने सामान चैक किया तो अलमारी में रखे एक जोडी सोने के टॉप्स तथा करीब 50,000 रुपये नकदी चोरी हो गई थी।

 मध्य रात्रि को मकान के कमरे की पिछली खिड़की की ग्रिल को तोड़कर चोर घर के अन्दर घुसा। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजकुमार ने बताया कि नींला लखनू में एक महिला ने घर में चोरी होने की सूचना दी थी जिस पर पुलिस छानबीन कर रही है।