|

#Nahan : महाविद्यालय में दो गुटों के बीच भिड़ंत, 5 को मामूली चोटे  

 नाहन, 03 अगस्त : शहर के स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बुधवार दोपहर दो छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि एसएफआई (SFI) व एबीवीपी (ABVP) के गुटों में झड़प हुई। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर कॉलेज में बाहरी तत्व बुलाने के आरोप लगाए हैं। एबीवीपी का आरोप है कि कॉलेज में बाहरी तत्वों को बुलाया गया। एसएफआई ने ये ही आरोप एबीवीपी पर लगाया है।

बता दें कि इन दिनों कॉलेज में एडमिशन चल रही हैं। एबीवीपी व एसएफआई द्वारा “गाइडेंस ब्यूरो” लगाए हैं। संगठन छात्रों को अपनी तरफ खींचने की कोशिश में जुटे है। इसी दौरान बुधवार दोपहर को एबीवीपी और एसएफआई के कार्यकर्ताओं में  झड़प व मारपीट हुई, जिसमें 5 छात्रों को मामूली चोटे भी आई हैं। घायल छात्रों को कॉलेज के स्टाफ ने अस्पताल पहुंचाया। मारपीट की  सूचना पुलिस को  भी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले में जांच में छानबीन शुरू कर दी है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि छात्रों के हाथ में डंडे व हेलमेट भी थे। 

WATCH VIDEO : https://fb.watch/eGhne72t09/

महाविद्यालय की प्रधानाचार्य वीना राठौर ने बताया कि किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया।  वहीं सदर थाना के प्रभारी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि जांच की जा रही हैं।