| |

#Bilaspur : अंकित हत्या कांड मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों को 8 दिन का पुलिस रिमांड 

बिलासपुर, 2 अगस्त : जिला के चर्चित अंकित हत्या कांड मामले में गिरफ्तार 6 लोगों को झंडूता कोर्ट ने 10 अगस्त तक ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले यह लोग 23 जुलाई से 02 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर थे।

  आपको बता दें कि जिला के झंडूता थाने में 19 जुलाई को अंकित के पिता ने अंकित की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसके बाद 21 व 22 जुलाई को अंकित का शव दो अलग-अलग हिस्सों में घर से कुछ दूर बरामद हुआ था। वहीं झंडूता पुलिस ने अंकित के पिता के शक के आधार पर उनके परिवार के साथ सम्बन्ध रखने वाले एक ही परिवार के 4 लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें एक महिला शामिल थी।  

 वहीं पुलिस रिमांड के दौरान की गई पूछताछ में उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो और लोग सामने आए, जिनका सम्बन्ध इस हत्या कांड से था, जिसके बाद झंडूता पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर कोर्ट से पुलिस रिमांड मांगी।  वहीं आज फिर सभी 06 लोगों को कोर्ट पेश किया गया, जहां से उन्हें 10 अगस्त तक ज्यूडिशियल रिमांड मिला है।

इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक एसआर राणा ने कहा कि अंकित हत्या कांड मामले की जांच लगातार जारी है और गिरफ्तार सभी लोगों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी 06 लोगों को जहां 08 दिनों का ज्यूडिशियल रिमांड मिला है तो साथ ही मौका ए वारदात से व अंकित के शव से इकट्ठा किये गए।  सैंपलस को डीएनए व अन्य टेस्ट के लिए RFSL मंडी भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

वहीं एसपी एसआर राणा ने कहा कि RFSL मंडी रिपोर्ट के दौरान अगर नए तथ्य सामने आते है और अन्य लोगों के हत्याकांड में शामिल होने की बात सामने आती है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी और उनकी भी गिरफ्तारी होगी।