HPPR
| |

मंडी में दिनदिहाड़े दुकान के गल्ले पर हाथ साफ, CCTV में कैद हुई घटना

मंडी, 01 अगस्त : नशे की गिरफ्त में फंसे युवा पैसों के लिए चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। चोर अब दिन के उजाले में ही लोगों की आंखों में धूल झोंक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।    

ऐसा ही एक मामला रविवार को मंडी शहर में भी सामने आया, जहां एक युवक ने शहर के स्कूल बाजार स्थित एक मिठाई की दुकान के गल्ले से सारी की सारी नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना का पता दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चला। कैमरे में युवक मास्क पहने हुए दुकान में किसी को न पाकर मौका देखते ही चोरी की घटना को अंजाम देता हुआ दिखाई दे रहा है। इस बारे में मिठाई की दुकान के मालिक ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।    

वहीं एएसपी आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर को तलाशने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही चोर को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। दुकान के मैनेजर प्रकाश से मिली जानकारी के अनुसार वह सुबह लगभग 11 बजे के आसपास दुकान की ऊपरी मंजिल में स्थित शौचालय गया और वापिस आया।

इसके बाद जब दुकान में एक ग्राहक को सामान के पैसे लौटाने के लिए गल्ला खोला तो उसमें से सारी नकदी गायब थी। इसके बाद संचालक ने इसकी सूचना मालिक को दी और सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया। जिसमें एक युवक द्वारा कैश चोरी करने की वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड हुई। हांलांकि युवक ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई लेकिन युवक के हाथ में चोट का निशान है।

वहीं मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी आशीष शर्मा ने बताया कि चोरी की घटना की एक शिकायत पुलिस थाना सदर में दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस शहर में अन्य जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी है जिसके बाद जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा। वहीं इस बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला युवक स्थानीय ही है और नशे के लिए इससे पहले भी छोटी मोटी चोरियों में पकड़ा जा चुका है।