HPPR
| |

हिमाचल में बेकाबू होकर पेड़ से टकराई हरियाणा रोडवेज की बस, आधा दर्जन यात्री घायल

ऊना, 31 जुलाई : नगर परिषद संतोषगढ़ में पेश आए हादसे में हरियाणा रोडवेज के पंचकूला डिपो की बस बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में करीब आधा दर्जन यात्री घायल हुए। इनमें से एक महिला गंभीर रूप से घायल होने के चलते संतोषगढ़ से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर की गई। हादसा इतना भयावह था कि बस के ड्राइवर और कंडक्टर सीट पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

     जानकारी के मुताबिक पंचकूला से जिला मुख्यालय आ रही एक बस रविवार सुबह संतोषगढ़ के नंगल रोड पर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। बस के पेड़ से टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ भागे। लोगों ने बस में सवार सभी घायल यात्रियों को बाहर निकाला व उन्हें संतोषगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भी पहुंचाया गया। जहां से कांगड़ा के फतेहपुर निवासी सीमा देवी को गंभीर रूप से घायल होने के चलते रीजनल अस्पताल रैफर किया गया। अन्य को प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई।

     सूचना मिलते ही संतोषगढ़ पुलिस चौकी से पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी हेडक्वार्टर डॉक्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।