| |

बिलासपुर : अलग-अलग मामलों में चिट्टे समेत दो युवक गिरफ्तार 

बिलासपुर, 30 जुलाई : जिला में नशे तस्करों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत पुलिस के जवानों ने विभिन्न दो मामलों में 8.53 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों मामलों में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

Demo Pic

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहला मामला पुलिस थाना तलाई के तहत दर्ज किया गया, जिसमें पुलिस ने सरयाली पुल से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित सड़क के किनारे नाले पर बनी पुलिया के ऊपर एक व्यक्ति बैग पिट्ठू सहित बैठा हुआ था और एक हाथ में एक लिफाफा पुडिया को खोल रहा था। जैसे ही उसने पुलिस की टीम को देखा तो वह अपने पिट्ठू बैग सहित व हाथ में लिए लिफाफे को लेकर बच्छरेटू की तरफ जाने लगा और  उसने प्लास्टिक लिफाफे को सड़क के किनारे फेंक दिया।

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम सर्वजीत सिंह डाकघर कडयाणां कलां तहसील मच्छीबाडा जिला लुधियाणा पंजाब बताया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने इसे चूरा पोस्त व हेरोइन/चिट्टा पूछने पर बताया। तराजू से तोलने पर चूरा पोस्त 73.56 ग्राम 3 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।      

वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने पुलिस थाना सदर के तहत डियारा सेक्टर में गश्त करते हुए एक राहगीर मोहित कुमार गांव मंदिर टांडा डाकघर ढाबण तहसील बल्ह जिला मंडी से 5.53 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने आराेपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी राजकुमार ने की है।