HPPR
| |

श्री नैना देवी : श्रावण मेले के पहले दिन उमड़े 20 हजार श्रद्धालु, SP ने जांची कानून व्यवस्था…

बिलासपुर, 30 जुलाई : हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में श्रावण अष्टमी नवरात्रि मेले के प्रथम दिन लगभग 20 हजार श्रद्धालुओं ने माता के दर्शन किए। वहीं पर दूसरी नवरात्रि के उपलक्ष्य पर श्रद्धालुओं के पहुंचने का क्रम जारी है। 

श्रद्धालुओं की भीड़ के दृष्टिगत कानून व्यवस्था जांचने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक एस आर राणा श्री नैना देवी मंदिर पहुंचे। मेला पुलिस अधिकारी अमित शर्मा डीएसपी श्री नैना देवी पूर्णचंद थाना प्रभारी कोर्ट गौरव के साथ उन्होंने पूरे नैना देवी क्षेत्र का निरीक्षण किया और कानून व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं की सुरक्षा और सुविधा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। 

  9 सेक्टरों में पूरे क्षेत्र को विभाजित किया गया है और प्रत्येक सेक्टर में कानून व्यवस्था पूरी तरह से सुचारू है। उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्व जेबकतरों पर नकेल कसने के लिए सादा लिबास में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से भी पुलिस की नजर रहेगी। ताकि श्रद्धालुओं की सुरक्षा सुविधा का पूरा ध्यान रखा जा सके और उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न आए।

उन्होंने श्रद्धालुओं स्थानीय लोगों से भी अपील की कि अगर किसी प्रकार के असामाजिक तत्व नजर आते हैं तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।