HPPR
| |

शिलाई :  400 मीटर गहरी खाई में लुढ़की जीप… एक की मौत, चार घायल

रोनहाट, 30 जुलाई : उपमंडल शिलाई के बाली कोटी में शुक्रवार देर रात एक सड़क दुर्घटना की दुखद खबर सामने आई है।जानकारी के अनुसार एक गाड़ी (HP14-6735) कंडीयारी से बाली गांव की तरफ़ आ रही थी कि अचानक टिकरी नामक स्थान के समीप अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे के समय गाड़ी में कुल 5 लोग सवार बताए जा रहे थे। 

हादसे की सूचना के बाद स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य चलाया और घायलों को नागरिक अस्पताल शिलाई पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा एक व्यक्ति को मृत घोषित किया गया जबकि गंभीर रूप से घायल तीन व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर किया गया है। 

मृतक की पहचान आत्मा राम, निवासी बाली कोटी, तहसील शिलाई, जिला सिरमौर के रूप में हुई है, जबकि टीका राम, सुरेन्द्र कुमार, धर्म सिंह व लायक राम इस सड़क हादसे में घायल हुए है। उपरोक्त सभी लोग शिलाई तहसील के बालीकोटी गांव के निवासी बताए जा रहे है। 

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।