HPPR
| |

रोनहाट : खाई में लुढ़की सेब से लदी पिकअप…35 वर्षीय युवक की मौत

रोनहाट, 29 जुलाई : राष्ट्रीय राजमार्ग-707 पर मीनस के समीप सेब से लदी एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 10 बजे (UP 20AT-5624) पिकअप गाड़ी शिमला जिला से सेब लेकर उत्तर प्रदेश राज्य में बिजनौर जिले के नूरपुर शहर जा रही थी कि अचानक एनएच 707 पर मीनस-जामली सड़क पर जलऊँ मंदिर के नजदीक हादसे का शिकार होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। 

रोनहाट में दर्दनाक हादसा

बताया जा रहा है कि चढ़ाई में सेब से लदी हुई पिकअप चढ़ नहीं पा रही थी, जिसके बाद गाड़ी में सवार 2 अन्य लोगों ने उतर कर पत्थर से गाड़ी को औट लगाने की कोशिश की मगर इसी दौरान देखते ही देखते गाड़ी चालक सहित गहरी खाई में लुढ़क कर टौंस नदी में समा गई। 

इसके बाद राहत एवं बचाव कार्य के लिए जब स्थानीय लोगों से मदद ले कर खाई में उतर कर देखा तो वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक का नाम ताहिर (35) निवासी नूरपुर (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ही वाहन का स्वामी और चालक था। 

लिहाज़ा हादसा कुछ मिनट पहले ही हुआ है इसलिए पुलिस अभी मौके पर नहीं पहुंच पाई है। पुलिस से विस्तृत जानकारी मिलने के बाद आधिकारिक पक्ष के साथ खबर साँझा कर दी जाएँगी।