|

हमीरपुर : मझोट से लापता विवाहिता का 16 दिन बाद भी नहीं सुराग, SP से मिला मायका पक्ष

हमीरपुर, 28 जुलाई : जिला के मझोट गांव की बेटी की शादी धंगोटा बडसर में हुई थी। बीते सोलह दिनों से ससुराल से लापता होने पर वीरवार को मायका पक्ष की महिलाओं ने एसपी कार्यालय में बेटी को तलाश करने की गुहार लगाई है। बता दें कि करीब सोलह दिन पहले बेटी सुषमा अपने घर से दवा लेने के लिए हमीरपुर आई थी, लेकिन उस दिन के बाद सुषमा का कोई अता पता नहीं लग पाया है। 

हालांकि पुलिस थाना में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लेकिन फिर भी कोई सुराग नहीं लगने से अब परिजन परेशान है। लापता बेटी सुषमा की माता निर्मला देवी ने रोते हुए बताया कि सुषमा ने किसी से भी कोई बात नहीं की है। लेकिन दो महीने पहले ससुराल में देवर के द्वारा मारपीट की गई थी। दहेज भी घर से बाहर फेंक दिया था। 

उन्होंने बताया कि सुषमा के पति ने भी मारपीट की थी। जिसमें सुषमा के कान का पर्दा भी फट गया था। उन्होंने बताया कि बेटी को लापता हुए आज सोलह दिन हो गए है, लेकिन अभी तक कोई पता नहीं लगा है। जिसके चलते आज एएसपी से मिलकर जल्द बेटी को तलाश करने की गुहार लगाई है।

महिला मंडल प्रधान नीलम कुमारी ने बताया कि गांव की बेटी को गायब हुए सोलह दिन हो गए है। बडी उम्मीद करके एसपी कार्यालय में आए है, ताकि बेटी मिल जाएं। उन्होंने बताया कि सुषमा अकेली कहा पर चली गई है। इस पर ससुराल वाले गलत इल्जाम लगा रहे है, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने बताया कि बेटी को तलाश करने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है।