HPPR
| |

रोनहाट : NH 707 पर पहाड़ी से टकराई बस, 13 सवारियां जख्मी 

 रोनहाट, 28 जुलाई : राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर एक निजी बस पहाड़ी से टकरा कर दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में 13 सवारियां ज़ख़्मी हुई है। एक निजी बस शिव ट्रेवल्स (HP17C7015) वीरवार सुबह करीब 11 बजे शिलाई से रोनहाट की तरफ जा रही थी। अचानक राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर धारवा के समीप पहाड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के समय बस में 16 सवारियां मौजूद थी, जिनमें से 13 लोगों को चोटें आई है।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची। शिलाई के एसएचओ मस्त राम ठाकुर की अगुवाई में स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत एवं बचाव कार्य चलाया गया। घायलों को उपचार के नागरिक अस्पताल शिलाई पहुँचाया गया, जहां पर हादसे में ज़ख़्मी 10 लोग उपचाराधीन है। प्राथमिक उपचार के बाद  तीन घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है की बस की ब्रेक फेल हो गई थी  इसके बाद चालक ओम प्रकाश ने सूझबूझ से बस को पहाड़ी से टकरा कर एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया है। लिहाज़ा हादसे के पीछे की असल वजह पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगी। उधर, शिलाई पुलिस थाना के एसएचओ मस्त राम ठाकुर ने बताया की मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। घायलों का उपचार करवाया जा रहा है।  घायलों की हालात फ़िलहाल ख़तरें से बाहर बताई जा रही है।