HPPR
| |

सुंदरनगर : घर से चला रहा था अवैध शराब का कारोबार, छापेमारी में बड़ा जखीरा बरामद 

सुंदरनगर, 28 जुलाई : बीएसएफ पुलिस थाना की टीम ने सुंदरनगर शहर के चांगर क्षेत्र में देर रात शराब का एक बड़ा जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी की टीम ASI अनिल कुमार के नेतृत्व में क्षेत्र में गश्त पर मौजूद थी। 

Demo Pic

        इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि क्षेत्र में एक व्यक्ति (HP 69-3920) शराब उतार रहा है, जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके घर से देसी शराब ऊना नंबर-1 की 3 पेटी, संतरा-11 बोतल, रॉयल स्टैग-3 पेटी, ब्लेंडर प्राइड-1 पेटी, वुडमैन-1 पेटी, ऑल सीजन-15 बोतल, मैक डबल-29 बोतल, रॉयल चैलेंज 12 बोतल सहित Tuborg स्ट्रांग बियर-1 पेटी बरामद की गई। 

        जब पुलिस ने उक्त व्यक्ति से शराब का लाइसेंस व परमिट मांगा तो वह पेश नहीं कर पाया। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से शराब बरामद की है। 

        उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि अवैध कारोबार करने वाले लोग को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। वहीं पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।