HPPR
| |

कांग्रेस नेतृत्व को बदनाम करने में लगी भाजपा की केंद्र सरकार, मुद्दों से हटाया जा रहा ध्यान…

शिमला 27 जुलाई, : खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश की आम जनता पर महंगाई और बेरोजगारी का बोझ बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस पार्टी देश के ज्वलंत मुद्दों सरकार के खिलाफ आवाज उठा रही है। जिसे दबाने के लिए केंद्र सरकार ईडी के माध्यम से कांग्रेस नेताओ को प्रताड़ित कर रही है। ताकि जनता का ध्यान असल मुद्दों से हटाया जाए।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार के रवैये के खिलाफ लगातार धरने प्रदर्शन कर रही है। सरकार खाद्य पदार्थों से जीएसटी लगाने के निर्णय को वापिस ले। प्रदेश में सेब का सीजन चल रहा है लेकिन सेब इंडस्ट्री सरकार की गलत नीतियों के कारण खतरे में पड़ गई। कार्टन महंगा हो गया है और सेब के दाम भी गिर चुके हैं।

कीटनाशकों और फफूंदीनाशक से सब्सिडी हटा दी गई है। पैकिंग मटेरियल पर जीएसटी लगाने से बागवानों पर महँगाई का बोझ बढ़ गया है।सेब बागवान आंदोलन कर रहे हैं लेकिन बागवानी मंत्री राहत नहीं दे रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी ने शिमला में हल्ला बोल पोल खोल अभियान शुरू किया है, जिसके माध्यम से वार्ड में जनता को सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर जागरूक किया जा रहा है।