HPPR
| |

#Mandi : तेज रफ़्तार बाइक सवार ने कार को मारी टक्कर, तीन घायल

सुंदरनगर, 27 जुलाई : चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे 21 पर नरेश चौक के समीप बाइक सवारों ने एक कार को टक्कर मार दी। घटना में बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से 108 एंबुलेंस में सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया, जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया है। 

वहीं, सूचना मिलते ही बीएसएल पुलिस की टीम ने धारा 279, 337 IPC के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही, घायल युवकों की पहचान लोकेश, संतोष व गोपाल निवासी निहरी तहसील के रूप में हुई है। पुलिस को दी गई शिकायत में श्वेता पत्नी आशीष अग्रवाल गांव हंडेटी तहसील सुंदरनगर ने बताया कि देर रात करीब 10 बजे वह कंट्रोल गेट से नरेश चौक पहुंची तो एक मोटरसाइकिल (HP31A – 8113) धनोटू की तरफ से आ रहा था।

इस दौरान बाइक सवारों ने एक ट्रक को ओवरटेक किया और उसकी गाड़ी (PB10C- 0742) को टक्कर मार दी, जिस कारण बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और मामले में जांच की जा रही है।