HPPR
| |

बॉलीवुड फिल्म शमशेरा में छाया मंडी का “शेरा”

मंडी, 25 जुलाई : इस शुक्रवार को समस्त भारत में प्रदर्शित हुई यश राज फिल्म्स की भव्य फिल्म शमशेरा लगभग पांच हजार मल्टीप्लेक्स तथा सिंगल स्क्रीन पर दिखाई जा रही है जिसमें मंडी के द्रंग हलके के कुफरी क्षेत्र के भड़वाल गांव का यश कुमार शेरा भी स्क्रीन पर नजर आ रहा है। 

शमशेरा डकैत पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियोडिक ड्रामा है, जिसमें जबरदस्त एक्शन है। रणवीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त रोनित रॉय, इरावती हर्षे, सौरभ शुक्ला प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कलाकारों की भीड़ के बावजूद भी यश कुमार शेरा रणबीर कपूर, रोनित रॉय के साथ अपनी उपस्थिति दिखाने में कामयाब रहे, जो इनकी बहुत बड़ी उपलब्धि है। 

यश कुमार शेरा बॉलीवुड में पिछले दो दशक से संघर्षरत हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों से कई फिल्मों, टीवी सीरियल्स, विज्ञापन फिल्मों तथा वेब सीरीज में लगातार व्यस्त हैं। यश की अब तक प्रदर्शित फिल्मों में, रोहित शेट्टी की ऑल द बेस्ट, सिंबा , सूर्यवंशी, रामगोपाल वर्मा की कॉन्ट्रैक्ट, बूढ़ा होगा तेरा बाप, अभिषेक चौबे की सोन चिड़िया जैसी फिल्में हैं। जिनमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह जैसे कई नामी गिरामी सितारों के साथ उन्हें काम करने का मौका मिला है। 

हाल ही में यश कुमार शेरा ने वेब सीरीज दोनाली कंप्लीट की है जो जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित होगी। मुंबई से यश ने अपने लोगों से आग्रह किया है कि उनकी फिल्म देख कर उनका उत्साह वर्धन करें। बॉलीवुड के टॉप के बैनर यश राज फिल्म्स में उन्हें काम करने का मौका मिलने से उनके लिए सफलता का मार्ग प्रशस्त होगा।