HPPR
| |

#नाहन : फूफा ने 9 साल की बच्ची से किया दुराचार, DGP की ये सलाह 

नाहन, 24 जुलाई : ऐतिहासिक शहर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। 35 साल के फूफा ने 9 साल की भतीजी को उसकी दादी के घर पर हवस का शिकार बनाया। हालांकि महिला थाना में मामला 17 जुलाई को दर्ज हो गया था, लेकिन इस बेहद घिनौने अपराध की जानकारी रविवार को सामने आई।        

Demo Pic

   एमबीएम न्यूज नेटवर्क को मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वारदात को बस स्टैंड के समीप उस समय अंजाम दिया गया था। जब पीड़िता अपनी दादी के घर पर थी। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार किराए के मकान में रहता है, बच्ची की दादी भी पड़ोस में अलग से रहती है। 

  आरोपी हरियाणा के सढौरा का रहने वाला बताया गया है। नाहन में उसकी और भी रिश्तेदारी हैं। इसी बीच वारदात अंजाम देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू द्वारा भी ट्वीट कर एडवाइजरी जारी की गई थी। पुलिस महानिदेशक ने अपने ट्वीट में कहा था कि सिरमौर पुलिस ने 9 साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाले 35 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है।        

https://twitter.com/sanjaykunduIPS/status/1549984267165646848?s=20&t=AJ4Im1cDugW-iWuj_gsj4g

  पुलिस महानिदेशक ने यह भी सलाह दी थी कि बच्चों को अकेला ना छोड़े। समाज में संकीर्ण मानसिकता व मानसिक तौर पर बीमार लोग भी मौजूद हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ओमापति जमवाल ने पुष्टि की है।