HPPR
| | |

चंबा-पांगी मार्ग पर अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बोलेरो, पांच की मौत…दो घायल

चंबा, 24 जुलाई : चंबा-पांगी मार्ग पर सतरूंड़ी के समीप एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए हैं। हादसा रविवार को दोपहर के वक्त पेश आया। मामले की सूचना मिलते ही एसडीएम तीसा मौके की ओर रवाना हो गए। साथ ही दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची।

हादसे में मृतक की पहचान राकेश कुमार पुत्र मुश्दी राम, गांव चन्द्रोड, तहसील चुराह, अमरजीत पुत्र बच्चन सिंह निवासी गुरदासपुर, मनोहर पुत्र चमनलाल निवासी हाउस नंबर 19/2018 सेक्टर गली गुरदासपुर, राजीव शर्मा पुत्र ओम प्रकाश निवासी हाउस नंबर 578/8 सेक्टर गली गुरदासपुर, तथा हेम सिंह पुत्र प्रताप सिंह डाकघर बरौर के रूप में हुई है।

 वही, घायलों की पहचान चुनी लाल पुत्र चरणदास गांव सुकरेठी, तहसील चुराह, देशराज पुत्र मुश्दीराम, चन्द्रोड चुराह के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि वापसी के समय सतरुंडी के पास धुंध के कारण चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण गाड़ी खाई में लुढ़क गई।

मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद देर शाम घायलों और मृतकों को खाई से निकालकर एंबुलेंस के जरिये तीसा अस्पताल पहुंचाया। जहां पर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रैफर कर दिया गया। बीते एक महीना पहले भी चंबा तीसा वाया साच पास-किलाड़ मार्ग पर टाटा सूमो की दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोग घायल हुए थे। 

डीएसपी सलूणी मयंक चौधरी ने दुर्घटना में पांच लोगों की मौत और दो लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।