HPPR
| |

#Mandi: खाई में लुढ़की कार, ASI की पत्नी की मौत…12 वर्षीय बेटी समेत खुद घायल 

सुंदरनगर, 22 जुलाई : हिमाचल में हादसों का दौर लगातार जारी है। ताजा घटनाक्रम में शुक्रवार दोपहर मंडी जनपद के तहत सुंदरनगर-करसोग सड़क मार्ग पर एक कार दुर्घनाग्रस्त हो गई। हादसा घिड़ी के समीप भगयार मोड़ पर पेश आया है। दुर्घटना के समय कार में 3 लोग सवार थे, जिनमें से एक महिला की मौके पर मौत हो गई। 

घायलों को प्रारंभिक उपचार के लिए सीएचसी रोहांडा ले जाया गया है। स्थानीय घिड़ी पंचायत के उपप्रधान रूप लाल ठाकुर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। बीएसएल कलोनी पुलिस थाना की टीम ने मौक़े पर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त कार बिलासपुर जिला के घुमारवीं क्षेत्र की बताई जा रही है।

मृतक महिला की पहचान देवंती (51) पत्नी अनिल कुमार गांव व डाकघर तल्याणा तहसील घुमारवीं के रूप में हुई है। घायलों की पहचान पुलिस विभाग में कार्यरत एएसआई अनिल कुमार (57) गांव व डाकघर तल्याणा तहसील घुमारवीं व इनकी बेटी राधिका (12) के रूप में हुई है। घायलों को रोहांडा अस्पताल ले जाया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। कार काफी गहरी खाई में जाने के कारण अभी तक महिला के शव को बाहर नहीं निकाला जा सका है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा मौके पर जांच शुरू कर दी गई है।