| | |

हिमाचल में टुकड़ों में मिला पाॅलटैक्नीक के लापता 19 वर्षीय छात्र का शव, इलाके में सनसनी

बिलासपुर, 21 जुलाई : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जनपद के समोह इलाके में पाॅलटैक्नीक के छात्र (19) का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है। वारदात के सामने आते ही समूचे इलाके में सनसनी पैदा हो गई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक लापता युवक के शरीर का आधा हिस्सा घर के समीप ही मिला, जबकि आधा हिस्सा तीन किलोमीटर दूर बरामद किया गया।

पुलिस थाना झंडूता के तहत समोह गांव का युवक 14 जुलाई से लापता था। पहले परिजनों ने अपने स्तर पर ही युवक को तलाश किया, लेकिन सफलता न मिलने पर झंडूता में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। ये भी बताया जा रहा है कि लापता बेटे के आधे कटे शव को सबसे पहले पिता ने ही घर के समीप देखा।

पिता ने पुलिस को बताया कि जब वो रास्ते से जा रहा था तो एक बोरी दिखाई दी। इसमें से बदबू आ रही थी। नजदीक जाकर देखने पर शव का कुछ हिस्सा दिखाई दिया। तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। शरीर का आधा हिस्सा मिलने के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सघन सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

Watch Video : टुकड़ों में मिला पाॅलटैक्नीक के लापता 19 वर्षीय छात्र का शव, फैली है सनसनी

आधे हिस्से को भगेड-झंडूता सड़क पर तीन किलोमीटर दूर बरोहा के पास बरामद किया गया। इस स्थान पर धड़ बरामद किया गया। शरीर के दोनों हिस्सों की शिनाख्त करने पर युवक की पहचान अंकित पुत्र रमेश कुमार निवासी समोह के तौर पर की गई।

उधर, जांच में ये भी सामने आया है कि 19 साल के अंकित ने 13 जुलाई को अपनी मां से फोन पर बात की थी। इसके बाद 14 जुलाई को नानी को ननिहाल आने की बात कही थी। 19 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मृतक युवक कलोल पाॅलटैक्निकल काॅलेज में पढ़ाई कर रहा था।

उधर, बिलासपुर के एसपी ने बताया कि पहले शरीर के निचले हिस्से के बोरी में फैंके जाने की सूचना आई थी। करीब आधे घंटे बाद धड़ मिलने की जानकारी मिली। एसपी ने कहा कि परिवार की शिनाख्त पर ये साफ हो गया है कि दो हिस्सों में मिला शव अंकित का ही है। एसपी ने कहा कि मंडी से फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाएगी। साफ जाहिर है कि मामला हत्या का है।

शिमला : होटल से उड़ाई दो लाख की नकदी और ज्वेलरी…एक कर्मचारी गायब

शिमला, 10 अगस्त : राजधानी शिमला के एक निजी होटल में चोरी का मामला सामने आया है। दो लाख रुपये की नकदी और ज्वेलरी चोरी होने से होटल मालिक के होश उड़ गए। अहम बात यह है कि चोरी की वारदात के बाद होटल का एक कर्मी गायब हो गया है।  ऐसे में होटल मालिक ने…

शिमला : तीन साल बाद सोलन से दबोचा उद्घोषित अपराधी

शिमला, 09 अगस्त : चोरी के एक मामले में अदालत द्वारा घोषित किए गए एक अपराधी को पुलिस ने तीन साल बाद गिरफ्तार किया है। दरअसल आरोपी वर्ष 2019 से फरार चल रहा था।            पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के पीओ सेल ने एक घोषित अपराधी जिस नाम जितेंद्र…

#HP : बाइक के आगे कुत्ता आने से बिगड़ा संतुलन, ट्रक से टकराने पर जख्मी हुआ युवक 

ऊना, 09 अगस्त : सदर थाना के तहत समूर कलां में एक बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। हादसे में घायल बाइक चालक को क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने बाइक चालक पर लापरवाही से बाइक चलाने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार…

आर्मी ट्रक ने स्कूटी सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत 

कांगड़ा, 08 अगस्त : हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर आर्मी ट्रक ने स्कूटी सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिसमें से एक की मौत हो गई।  सूत्रों से मिली जानकारी…