HPPR
| |

#Shimla : कांग्रेस का हल्ला बोल, विपक्ष की आवाज़ दबाने के लिए ED व CBI का इस्तेमाल

 ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने की केंद्र सरकार कर रही कोशिश : मुकेश अग्निहोत्री

शिमला, 21 जुलाई : कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय बुलाने पर कांग्रेस पार्टी ने आज देशभर में ईडी कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। राजधानी शिमला में भी कांग्रेस पार्टी ने सभी विधायकों के नेतृत्व में ईडी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने  केंद्र सरकार पर ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज़ दबाने के आरोप लगाए।

इस मौके पर विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जिस परिवार ने देश को आजाद करवाने में अपना बलिदान दिया उस परिवार को आज भाजपा प्रताड़ित करने का काम कर रही है। नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस पार्टी को पहले ही क्लीन चिट मिल चुकी है।

सोनिया गांधी और राहुल गांधी देश की जनता के मुद्दों को उठा रही है, जो केंद्र सरकार को रास नहीं आ रहा है। आज लोग महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, जीएसटी से दुखी है, लेकिन भाजपा इन मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए विपक्ष पर झूठे मामले बना रही है, जिसे कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।

कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जिस महिला ने कभी कुर्सी का लालच न किया हो और प्रधानमंत्री के पद को भी ठुकरा दिया हो ऐसी महिला पर सत्ता का दुरुपयोग कर भ्रष्टाचार के आरोप लगाना शोभा नहीं देता है। भाजपा की केंद्र सरकार कांग्रेस नेताओं की छवि खराब करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है, जिसे कांग्रेस पार्टी कभी स्वीकार नहीं करेगी। 

प्रदर्शन में कांग्रेस के कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त, विधायक विक्रमादित्य सिंह, हर्षवर्धन चौहान, रोहित ठाकुर ,आशीष बुटेल सहित कई विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे।