HPPR
|

#Mandi : आयकर विभाग के 50 कर्मचारियों ने किया महादान  

मंडी, 22 जुलाई : देश की आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत आयकर दिवस के उपलक्ष्य में उत्तर- पश्चिम क्षेत्र 5 राज्यों के 42 शहरों में एक साथ 21 जुलाई को आयकर राजपत्रित अधिकारी संघ एनडब्ल्यूआर की अगुवाई में व आईटीईएफ के सहयोग से आयकर कार्यालयों में विशाल रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी कड़ी में वीरवार को मंडी के आयकर कार्यालय पुरानी मंडी में भी रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में वल्लभ कॉलेज मंडी व आईटीआई के छात्रों तथा विभाग के साथ-साथ अन्य लोगों ने रक्तदान जैसे पुण्य कार्य में भाग लिया। 

आयकर विभाग के एडिशनल कमिश्नर सौरव चटर्जी ने इस अवसर पर कहा कि इस तरह के आयोजन से सिद्ध होता है कि आयकर विभाग के अधिकारी व कर्मचारी अपने नियमित कार्यों के अलावा सामाजिक जिम्मेदारी निभाने में भी अपनी अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि शिविर में लगभग 50 के करीब रक्तदानियों ने रक्तदान किया। 

उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान होता है और इसकी जरूरत सभी को रहती है। उन्होंने समाज के सभी स्वास्थ्य लोगों से रक्तदान करने की अपील की है। आयकर विभाग द्वारा लगाए इस एक दिवसीय शिविर में आयकर विभाग मंडी कार्यालय के सभी अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे। इस दौरान आयकर विभाग के कर्मचारियों ने भी रक्तदान किया।