| |

#Mandi : जिस थाली में खातें है उसी में छेद करते हैं कौल सिंह 

मंडी, 21 जुलाई : पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ठाकुर कौल सिंह ठाकुर जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। कौल सिंह ठाकुर न पंडित सुखराम के हुए और न ही पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के हो पाए। यह तीखा जुबानी हमला वीरवार को मंडी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर ने कौल सिंह ठाकुर पर किया। 

जवाहर ठाकुर ने कहा कि कौल सिंह ठाकुर ने चुनाव नजदीक आते ही 4 सालों बाद फेरी वालों की तरह फिर से जनता के बीच घूमना शुरू कर दिया है। उन्होंने कौल सिंह ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि वे फिर से सीएम बनने का सपना देख रहे हैं जो कि इस जन्म में कभी पूरा नहीं होने वाला है। वहीं कौल सिंह बताएं कि वरिष्ठता के आधार पर पार्टी में उनका कौन सा स्थान है। 

प्रेस वार्ता के दौरान जवाहर ठाकुर ने कौल सिंह से पूछा कि वे बताएं कि 40 सालों की राजनीति में उन्होंने ऐसा क्या किया जिसके लिए मंडी के लोग उन्हें याद रखें। उन्होंने कहा कि वे 1977 में पहली बार विधायक बने। जिसके बाद कौल सिंह ठाकुर पार्टी में कई अहम पदों पर रहे।

कौल सिंह बताएं कि 1977 में उनकी संपत्ति कितनी थी और 2017 में जब उन्होंने चुनाव लड़ा था तब तक उन्होंने कितनी संपत्ति अर्जित की। जवाहर ठाकुर ने कहा कि कौल सिंह ठाकुर अपनी संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक करें नहीं तो वे आरटीआई के माध्यम से इसकी जानकारी हासिल करेंगे। 

इस मौके पर उन्होंने कौल सिंह ठाकुर को पंजोडी नाला स्कीम पर भी घेरा। उन्होंने कहा कि ठाकुर कौल सिंह ने साल 2006 में इस स्कीम को शुरू किया था लेकिन वे पानी की एक भी बूंद लोगों को नहीं पहुंचा पाए। इस स्कीम को 15 वर्ष बाद प्रदेश की जयराम सरकार ने पूरा कर जनता को समर्पित किया है। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह ठाकुर, जिला मीडिया प्रभारी प्रशांत शर्मा सहित अन्य भी मौजूद रहे।