HPPR
| |

करसोग में गैस से फैली आग में झुलसा 56 वर्षीय व्यक्ति, IGMC रैफर…

सुंदरनगर, 21 जुलाई : मंडी जिला के करसोग उपमंडल में एक व्यक्ति के आग में झुलसने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। करसोग मुख्यालय के समीप न्यारा गांव में वीरवार सुबह दूनी चंद पुत्र वीर सिंह गांव लटाग डाकखाना रुमनी तहसील थुनाग का रहने वाला व्यक्ति गैस से फैली आग में बुरी तरह झुलस गया।

File Photo

जानकारी के अनुसार बुधवार रात को कमरे में सोने के बाद दूनी चंद ने सुबह सो कर उठते ही गैस जलाने के लिए माचिस की तिल्ली जलाई तो कमरे में एक दम से आग फैल गई। इस दौरान दुनी चंद आग में झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया। कमरे में लगे खिड़कियों के शीशे भी टूट कर बिखर गए।

स्थानीय लोगों ने व्यक्ति को तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल करसोग पहुंचाया, लेकिन व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए उसे शिमला स्थित आईजीएमसी रैफर कर दिया। इसकी सूचना दुनी चंद के परिवार के सदस्यों को भी दी गई। 

बताया जा रहा है कि दुनी चंद करसोग में कैंटीन चलाता है। व्यक्ति ने गैस एजेंसी के समीप ही एक मकान में कमरा किराए पर लिया है। हादसे की सूचना तुंरत प्रभाव से थाना करसोग को दी गई। थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ खुद स्पॉट पर पहुंची। जहां पाया गया कि गैस लीक होने की वजह से कमरे में फैली आग में दुनी चंद नाम का व्यक्ति बुरी तरह से झुलस गया है। जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल करसोग ले जाया गया। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उक्त व्यक्ति को आईजीएमसी रैफर किया गया है। इधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है।