HPPR
| |

#Una : 12.23 ग्राम हेरोइन सहित पंजाब के दो युवक गिरफ्तार

ऊना, 21 जुलाई : जनपद केपुराना होशियारपुर रोड पर पुलिस ने चिट्टे की बड़ी खेप संग दो युवकों को दबोचा है। पुलिस ने दोनों से 12.23 ग्राम हेरोइन बरामद की है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम यातायात चैकिंग के दौरान पुराना होशियारपुर रोड पर मौजूद थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल के साथ खड़े दो लोगों ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। पुलिस के जवानों ने तुरंत इन दोनों युवकों को काबू किया और पूछताछ शुरू कर दी। 

पकड़े गए आरोपी पुलिस टीम के साथ

आरंभिक पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर पुलिस का संदेह उन पर गहरा हो गया और तलाशी लेने पर उनके कब्जे से करीब 12.23 ग्राम हेरोइन पकड़ी गई। आरोपियों की पहचान अशोक कुमार और चरणदास निवासी भंगी चौक, हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि नशा कहां से लाए थे। 

एएसपी प्रवीण कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस हेरोइन तस्करी के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति अपना रही है और इसके तहत लगातार कार्रवाई जारी है। पुलिस ने इस घटना के संबंध में पंजाब के दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।