HPPR
| |

अज्ञात व्यक्ति ने दो मजदूरों का रास्ता रोक लोहे की रॉड से किया लहूलुहान 

सोलन, 21 जुलाई : जनपद केपरमाणु सेक्टर 5 में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा दो मजदूरों का रास्ता रोककर लोहे की रॉड से मारपीट करने का मामला सामने आया है।जानकारी के अनुसार मजदूर राम आशीष की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

मजदूर व्यक्ति परवाणु में गाड़ी लोड व अनलोड़ लेबर का कार्य करता है। वहीं, उसका साथी मुकेश अपना काम खत्म करके परमाणु से पैदल आयशर गेट की तरफ जा रहा था। शाम करीब 7 बजे जब वह डंपिंग एरिया पहुंचे, तो अचानक एक व्यक्ति ने उसका रास्ता रोककर बोला कि तुम मेरे बारे में क्या बात कर रहे हो। जिस पर इन्होंने उस व्यक्ति को कहा कि वह उसके बारे में कोई बातचीत नहीं कर रहे है। 

इस बात को लेकर वह व्यक्ति इनके साथ बहसबाजी व धक्का मुक्की करने लगा। उस व्यक्ति ने शराब का सेवन किया हुआ था। बहस बाजी करते समय व्यक्ति को गुस्सा आ गया और उसने पास खड़े कचरे के भरे टिप्पर से एक लोहे की रॉड निकाली और दोनों पर हमला कर दिया।

हमले में उसके सिर पर व दाहिने हाथ पर चोटें लगी तथा सिर से खून भी बहने लगा। इसके साथी मुकेश को भी बाएं बाजू पर चोट आई। एएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत के आधार पर उस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।