HPPR
|

स्कूटर पर जा रहे व्यक्ति की जेब में फटा मोबाइल, मची अफरा-तफरी

मंडी, 21 जुलाई : मंडी जनपद के मुख्य बस अड्डे के बाहर उस समय अफरातफरी मच गई, जब स्कूटर पर जा रहे मंडी के एक व्यक्ति की जेब में मोबाइल फट गया। मोबाइल फटते ही व्यक्ति के कपड़ों में आग लग गई। बस अड्डे के बाहर एकाएक हुई इस घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। 

मिली जानकारी के अनुसार शहर के सौली खड्ड औद्योगिक एरिया में रहने वाले कमलेश गोयल बस स्टैंड से अपने घर की ओर जाने के लिए निकले। जैसे ही वे बस अड्डे के निकासी द्वार के पास पहुंचे तो उनकी जेब में जोर से धमाका हुआ और पेंट में आग लग गई। वह जोर से चिल्लाए और स्कूटर को एक तरफ फेंक कर, पुलिस बूथ में घुस गए। बूथ में घुसते ही कमलेश ने अपनी पेंट उतार कर जेब से जलता हुआ मोबाइल निकाल कर बाहर फेंका।

कमलेश गोयल ने बताया कि वहां उस समय ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मी ने बेहद तत्परता दिखाकर उसकी मदद की। कमलेश ने बताया कि पेंट का कपड़ा जलने से उनकी टांग भी झुलस गई। कमलेश ने बताया कि यह फोन रेडमी कंपनी का है, जो दो साल पहले लिया था। एक दम से मोबाइल के गर्म होने तथा आग लगने से वह बुरी तरह से घबरा गए। पुलिसकर्मी की मदद से कमलेश गोयल ने अपने को संभाला और बाद में स्कूटर लेकर घर पहुंचे।