HPPR
| |

कुल्लू : पुलिस ने 24 घंटे के भीतर धरा 3 लाख के गहने व नकदी उड़ाने वाला पेंटर

कुल्लू, 21 जुलाई : जनपद की पतलीकूहल पुलिस ने क्षेत्र के रियाडा से एक व्यक्ति के घर से 3 लाख के गहने व नकदी चुराने वाले पेंटर (चोर) को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत मिलने के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने पेंटर को कुल्लू के अखाड़ा बाजार से खोज निकाला है। पतलीकूहल पुलिस व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाने ले गई है। 

एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि पतलीकूहल थाना प्रभारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम को इस मामले को सुलझाने में काफी चुनौती का सामना करना पड़ा। इस दौरान पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए साइबर सैल की मदद ली। हालांकि पेंटर ने अपना मोबाइल घटना को अंजाम देने के बाद बंद कर लिया था, लेकिन साइबर सैल व पतलीकूहल पुलिस के जवानों ने इस मामले की जांच को सुनियोजित तरीके से सुलझाते हुए पेंटर को अखाड़ा बाजार से खोज निकाला है।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के रियाडा निवासी सुरेंद्र कुमार ने पतलीकूहल थाना में शिकायत दी थी कि उसने अपनी बहन की शादी के लिए गहने और नकदी घर पर रखे थे। इन दिनों घर में रंग-रोगन का काम चला हुआ था। आरोपी व्यक्ति भी तीन-चार दिनों तक घर में पेंटर का काम करता रहा। इस बीच घरवालों की व्यस्तता का फायदा उठाते हुए उसने घर से 3 लाख के सोने-चांदी के गहने व 30000 की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। उसके बाद फरार हो गया था।