HPPR
| |

पार्टी में अपना वर्चस्व कायम रखने के लिए बयानबाजी करते रहते हैं विक्रमादित्य सिंह

मंडी, 20 जुलाई :  शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का कहना है कि विक्रमादित्य सिंह पार्टी में अपने वर्चस्व को बनाए रखने के लिए आए दिन अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं। यह बात उन्होंने बुधवार को मंडी में पीएम स्वनिधि योजना पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने से पहले पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही। 

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह ऐसा नेता नहीं जिस पर कोई प्रतिक्रिया दी जा सके। लेकिन छः बार के सीएम रहे व्यक्ति के बेटे के मुंह से महिलाओं के लिए इस प्रकार की बातें शोभा नहीं देती। विक्रमादित्य सिंह ऐसा सिर्फ इसलिए करते हैं ताकि पार्टी में उनका वर्चस्व बना रहे।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि नगर निगम शिमला के चुनावों पर कांग्रेस को आपत्ति हो रही है। यही कारण है कि कांग्रेस के नेता चुनावों को कोर्ट ले गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार और विभाग की तरफ से चुनावों को लेकर जो कार्य होने चाहिए और तैयारियां होनी चाहिए, वे पूरी कर ली गई हैं। चुनाव आयोग जब भी चुनावों की तिथि तय करेगा, चुनाव करवा लिए जाएंगे।

सुरेश भारद्वाज ने नगर निगम मंडी द्वारा पीएम स्वनिधि योजना के तहत किए गए कार्यों पर उनकी जमकर पीठ थपथपाई। भारद्वाज ने कहा कि जो लक्ष्य निर्धारित किए गए थे, उन्हें नगर निगम मंडी में हासिल किया और देश भर में इस योजना के बेहतरीन संचालन में दूसरा स्थान हासिल किया। यदि अधिक लक्ष्य मिला होता तो नगर निगम मंडी देश भर में पहले स्थान पर होता।

उन्होंने कहा कि पीएम स्वनिधि योजना बताती है कि देश के प्रधानमंत्री को समाज के हर वर्ग के प्रति कितनी चिंता है। वहीं उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों का भी जमकर बखान किया।