| |

हमीरपुर : दो अलग-अलग मामलों में चार युवक चिट्टे सहित गिरफ्तार 

हमीरपुर, 20 जुलाई : हमीरपुर जनपद में सदर थाना पुलिस की टीम नशे के काले कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में बीती रात पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में हमीरपुर के चार युवकों को चिट्टे के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। 

मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पहले मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर हमीरपुर होटल के समीप एक मकान में दबिश दी। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर चिट्टा बेचा जा रहा है। वही, पुलिस ने मौके पर दबिश देकर जब उनकी तलाशी ली, तो उनके कब्जे से 3.05 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

 आरोपियों की पहचान आशीष गौतम उर्फ शिशु, निवासी मिडल गौड़ा वार्ड नंबर 10, तथा अक्षय भाटिया, निवासी वार्ड नंबर 8 जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी की यह दोनों घर से चिट्टा बेचने का काम कर रहे हैं। इसी सूचना पर मकान की तलाशी लेने पर एक पारदर्शी पॉलीथिन लिफाफा के अन्दर 3.05 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, और आगामी छानबीन जारी है।

वहीं, दूसरे मामले में दुलेहड़ा के पास पुलिस को दो युवकों से चिट्टा बरामद करने में कामयाबी मिली है। दोनों आरोपी पुल के साथ झाड़ियों के नीचे बैठे हुए थे। इन युवकों ने अखबार के ऊपर फ्वाईल पेपर, 10 रूपये का करंसी नोट व लाईटर और दो पारदर्शी पॉलीथिन के लिफाफे रखे थे। शक के आधार पर तलाशी लेने पर लिफाफों के अन्दर 6.59 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

 दोनों आरोपी की पहचान पंकज कुमार, गांव दोसडका मौहीं, तथा रवि कुमार, निवासी वार्ड नंबर 9 भोटा चौक जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। एसपी आकृति शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, और आगामी जांच शुरू कर दी गई है।