HPPR
| |

HRTC बस से टकराई माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार, बच्ची समेत 5 घायल

कांगड़ा/आशीष शर्मा : जसवां प्रागपुर के रक्कड़ थाना के अंतर्गत क्षेत्र कलोहा में एक कार और एचआरटीसी बस की टक्कर होने का मामला प्रकाश में आया है।

दुर्घटनाग्रस्त कार

 मिली जानकारी के अनुसार घायल परिवार सहारनपुर से ज्वालामुखी माता के दर्शन करने जा रहा था। इसी दौरान कलोहा से ऊना की और जाते समय कुछ दूरी पर उनकी टक्कर एक मोड़ पर बस के साथ हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को 108 की मदद से सिविल हॉस्पिटल गरली में उपचार के लिए लाया गया। बताया जा रहा है कि एचआरटीसी की बस परमाणु रूट की थी।

उधर, डॉक्टर मनन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि दो घायल महिलाओं व एक पुरुष का उपचार किया गया है, जिसमें एक महिला के सिर पर चोट लगी है एक के चेहरे पर और पुरुष के सिर पर चोट लगी है, जिसका प्राथमिक उपचार किया गया है। उन्होंने बताया कि कुल पांच लोग घायल हुए है, जिसमें एक छोटी बच्ची भी शामिल है। प्रत्यक्षदर्शियों व बस में सवार यात्रियों की माने तो गलती कार चालक की है।  बताया जा रहा है कि एचआरटीसी की बस परमाणु रूट की थी।

वहीं जब इस बाबत एसआई कर्म सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कार सवार सहारनपुर के रहने वाले है जो ज्वालामुखी मंदिर माथा टेकने जा रहे थे। वहीं उक्त परिवार के मन्दिर जाते समय यह घटना घटित हुई है। फ़िलहाल अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। मामले की जांच जारी है।