HPPR
| |

#HP : जयराम सरकार ने बदले 10 DSP, खजाना राम होंगे कुल्लू के उप पुलिस अधीक्षक 

शिमला, 19 जुलाई : हिमाचल सरकार ने मंगलवार को राज्य के 10 डीएसपी का तबादला किया है। इसके लिए गृह विभाग द्वारा अधिसूचना जारी की गई है। सोलन के डीएसपी (एलआर) को ठियोग का एसडीपीओ लगाया गया है। सुंदरनगर स्थित बीबीएमबी के डीएसपी खजाना राम को कुल्लू का एसडीपीओ तैनात किया है।

सिरमौर जिला के छठीं आआरबीएन धौलाकुआं के डीएसपी राम प्रसाद जसवाल अब हमीरपुर के डीएसपी (एलआर) होंगे। इसी तरह कांगड़ा के जिला मुख्यालय धर्मशाला में सीआईडी के डीएसपी विकास कुमार धीमान को बिलासपुर जिला में पांचवी आआरबीएन बस्सी का डीएसपी लगाया है। धर्मशाला में डीएसपी (एलआर) बदलेव दत्त अब धर्मशाला में डीएसपी सीआईडी होंगे।

शिमला जिला के जुन्गा प्रथम बटालियन में डीएसपी दुष्यंत सरपाल को डीएसपी बीबीएमबी सुंदरनगर की कमान सौंपी गई है। हमीरपुर जिला के जंगलबैरी चतुर्थ आईआरबीएन के डीएसपी वसुधा सूद को ऊना जिला के अंब का एसडीपीओ नियुक्त किया गया है। मंडी जिला के पंडोह स्थित तृतीय आईआरबीएन के डीएसपी संदीप कुमार शर्मा को मंडी का डीएसपी (एलआर) लगाया गया है।

अंडर टांसफर चल रहे लखबीर सिंह को धौलाकुआं स्थित आईआरबीएन बटालियन में डीएसपी तैनात किया गया है। बस्सी स्थित पांचवीं आआरबीएन के डीएसपी विक्रम सिंह को धर्मशाला में डीएसपी (एलआर) की कमान सौंपी गई है।