HPPR
| |

टिप्पर की टक्कर से 62 वर्षीय बाइक सवार बुजुर्ग की मौत, चालक फरार

ऊना, 18 जुलाई : हरोली उपमंडल के तहत पड़ते सीमांत गांव गोंदपुर बूला में अज्ञात टिप्पर द्वारा बाइक सवार 62 वर्षीय बुजुर्ग को रौंदे जाने की घटना सामने आई है। हादसे में घायल हुए बुजुर्ग ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। मृत व्यक्ति पहचान जोगिंदर सिंह (62) पुत्र रेशम सिंह पंजाब के होशियारपुर के रूप में हुई है। 

 पुलिस ने घटना के संबंध में स्थानीय पंचायत के प्रधान सतनाम सिंह की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, अज्ञात टिप्पर चालक की धरपकड़ के लिए भी प्रयास शुरू कर दिया गया है। पुलिस को दी शिकायत में गोंदपुर बूला के पंचायत प्रधान सतनाम सिंह ने बताया कि उन्हें दोपहर बाद गांव के ही एक युवक ने फोन पर सूचना दी कि उनके किसी रिश्तेदार के साथ गांव के ही पार्क के पास हादसा पेश आया। इस घटना में पीड़ित की टांग पर गहरी चोट आई है। 

उन्होंने फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को किसी निजी वाहन के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुलैहड़ के लिए रवाना हो गए। रास्ते में घायल जोगिंदर सिंह ने सतनाम सिंह को बताया कि उन्हें किसी अज्ञात टिप्पर चालक ने टक्कर मारी है, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने जोगिंदर सिंह को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक जोगिंदर सिंह लकड़ी का काम करता था और घटना के समय वह हिमाचल से वापस अपने घर पंजाब की तरफ बाइक (PB 24C 7810) पर लौट रहा था।