HPPR
| |

#Mandi : गलती कर माफी मांगने वाले नेता बन गए हैं विक्रमादित्य व प्रतिभा सिंह : रजत ठाकुर

मंडी, 18 जुलाई : हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा व मंडी लोकसभा सीट से सांसद प्रतिभा सिंह और उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह गलती कर माफी मांगने वाले नेता बनकर रह गए हैं। दोनों की आदत बन चुकी है कि पहले अनाप-शनाप बयानबाजी करो और बाद में विवाद होते ही माफी मांग लो।

यह बात हिमाचल प्रदेश भाजपा के सह मीडिया प्रभारी रजत ठाकुर ने मीडिया को जारी बयान में कही। रजत ठाकुर ने कहा कि पहले विक्रमादित्य सिंह ने कर्मचारियों को पटकने वाला बयान दिया। उसके बाद प्रतिभा सिंह ने कारगिल युद्ध को मामूली सी लड़ाई बता डाला। हाल ही में प्रतिभा सिंह ने फिर विवादित बयान देकर गुड़िया कांड को छोटी सी घटना बताया, और अब विक्रमादित्य सिंह ने महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणी की है।

इन सभी घटनाओं के बाद प्रतिभा और विक्रमादित्य सिंह ने माफियां मांग ली। रजत ठाकुर ने कहा कि इनके बयानों से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये दोनों मीडिया की सुर्खी बनने के लिए ऐसे बयान देते हैं। ताकि कांग्रेस पार्टी की अंतर्कलह उजागर न हो और लोगों का ध्यान भटका रहे है। ऐसी गलतियों पर इन्हें कांग्रेस के नेता भले ही माफ कर दें लेकिन प्रदेश की जनता माफ नहीं करेगी।

रजत ठाकुर ने विक्रमादित्य सिंह को सलाह दी है कि वे सोच समझ कर बोला करें। उनकी माता एक महिला के नाते पूरी कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व कर रही हैं, और उन्हें महिलाओं के प्रति ऐसे बयान देने से बचना चाहिए। कहीं ऐसा न हो कि ये माफी मांगने वाले नेता बनकर रह जाएं।