HPPR
| |

परवाणू में सड़ी-गली हालत में मिला 59 वर्षीय व्यक्ति का शव, बेटे ने जताई ये आशंका… 

सोलन, 17 जुलाई : औद्योगिक नगरी परवाणू में ओल्ड हाईवे स्थित भारत पेट्रोल पंप से साथ लगते एक छोटे से खंडहर में सड़ी हालत में शव बरामद हुआ है। शव की शिनाख्त करतार सिंह पुत्र फोजू राम, उम्र 59, गांव कंदरेड, डाकघर चैतडू, तहसील धर्मशाला के रूप में हुई है। शव मिलने की सूचना पुलिस को लगभग सुबह 10:30 बजे ट्रक यूनियन के मुंशी ने दी।

सड़ी-गली हालत में मिला शव

सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति अग्रवाल ट्रांसपोर्ट में पिछले 9 वर्षो से काम करता था। मृतक व्यक्ति के पुत्र ने बताया कि पिछली 15 तारीख के बाद उनकी अपने पिता से कोई बात नहीं हो पाई है, जिसको लेकर वे परवाणू पहुंचे और पुलिस को सूचना दी साथ ही खुद भी ढूंढने लगे।          

मृतक के पुत्र मृदुल ने कहा कि मेरे पिता कुछ दिन पहले कॉस्मेटिक का माल लेकर गुड़गांव गए थे, जहां रास्ते में इनकी गाड़ी से लगभग तीन लाख का माल चोरी हो गया था, जिसको लेकर मानसिक प्रताड़ना दी जा रही थी। मृदुल ने कहा कि मुझे पुरा यकीन है कि मेरे पिता की हत्या की गई है व उनके सामने के चार दांत भी तोड़े गए हैं।

     वहीं परवाणू थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने अधिकार में लेकर साथी ट्रक ऑपरेटरों, परिवार सदस्यों व अग्रवाल ट्रांसपोर्ट के मालिक नरेश अग्रवाल से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं शव को फोरेंसिक टीम के हवाले कर दिया है, जिस से असल कारणों का पता लगाया जा सके। दया राम ठाकुर ने कहा कि जैसे ही फोरेंसिक रिपोर्ट आ जाएगी मामला और भी साफ होने लगेगा।