| | |

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य की रोहड़ू में फिसली जुबान, शिमला पहुंच कर “Sorry”… 

शिमला,16 जुलाई : हिमाचल कांग्रेस के तेज तर्रार युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह (MLA Vikrmaditya Singh) की रोहड़ू (Rohru) में जनसभा के दौरान जुबान फिसल गई। बोले, यहां एक महिला भाजपा की तथाकथित नेत्री बनी हुई है, जो ठेकेदारों की गोद में बैठी हुई है।

विधायक की इस टिप्पणी पर पंडाल में खूब सीटियां बजी, लेकिन बाद में शिमला पहुंचने पर जब मीडिया ने विक्रमादित्य से टिप्पणी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने विनम्रता पूर्वक माफी मांगने की बात कही। उन्होंने कहा अगर बयान से किसी वर्ग को ठेस पहुंची है,तो वो माफी मांगने में गुरेज नहीं करते। बता दे कि विक्रमादित्य सिंह बगैर नाम लिए ही भाजपा महिला नेत्री का जिक्र किया था।    

    विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा वाले तो गलती के बाद गलती करते हैं, लेकिन अहंकार की वजह से माफी मांगने को तैयार नहीं होते। अलबत्ता रोहड़ू में जनसभा के दौरान तीखे तेवर अपनाते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि ठेकेदार ये समझ ले कि कांग्रेस की सरकार बनने पर एक-एक क खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के उस बयान का भी हवाला दिया, जिसमें मुख्यमंत्री के पद पर काबिज होने के दौरान वीरभद्र सिंह ने ठेकेदारों के खिलाफ कड़क टिप्पणी की थी। विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा सरकार के मंत्री सुरेश भारद्वाज पर भी तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कि वो हिमाचल के मंत्री बाद में है, पहले रोहड़ू के निवासी हैं।